शादी होते ही दूसरे दिन दुल्हन हुई अपने प्रेमी संग फरार

यूपी के शाहजहांपुर में शादी के दूसरे ही दिन ही दुल्हन घर का सामान, नकदी आदि लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. ये मामला यहां के पलिया दरोंवक्त गांव का है, जहां रहने वाले रिंकू की शादी 28 मई को हुई थी और 31 मई की रात उसकी दुल्हन अपने प्रेमी के साथ सामान लेकर भाग गई. आरोप है कि दुल्हन का बनारस के एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं.

 

शादी के दूसरे दिन दुल्हन प्रेमी संग फरार

 

कटरा थाने के प्रभारी प्रवीण सोलंकी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पलिया दरोंवक्त गांव के रिंकू की बारात कुशीनगर के पटरवा गांव में 28 मई को गई थी. शादी के बाद रिंकू अपनी दुल्हन को घर लेकर आ गया. पुलिस के मुताबिक 31 मई की रात दूल्हा- दुल्हन कमरे में सो रहे थे, इसी बीच लाइट चली गई. जिसके बाद दूल्हा गर्मी की वजह से छत पर थोड़ी देर के लिए टहलने चला गया. इसके बाद जब दूल्हा वापस लौटा तो कमरे से उसकी पत्नी गायब थी, उसने घर में पत्नी की तलाश की लेकिन वो नहीं मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: