भाजपा नेता ने की ट्रैफिक पुलिस वाले से बदसलूकी, फूट फूट कर रोया सिपाही

एक सिपाही के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सत्ता के रौब में बीजेपी नेता ने यातायात के सिपाही (Uttar Pradesh Traffic Police) के साथ इसलिए बदसलूकी की, क्योंकि सिपाही गाड़ी में लगे हूटर की फोटो खींच रहा था.

 

सिपाही के साथ केवल बदसलूकी ही नहीं की गई बल्कि बीच सड़क पर जमकर भी हंगामा किया गया. बात यहीं खत्म नहीं सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता सिपाही को खींचकर थाने तक ले गए जहां कोतवाल के सामने भी बीजेपी नेता ने उसके साथ बदसलूकी की. कोतवाल के सामने सिपाही फूट-फूट कर रोया. जिस के बाद ये वीडियो वायरल हो गया. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में भी चर्चाएं गर्म हो गई हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों ने कहा है जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

उन्नाव सदर कोतवाली के गांधी नगर तिराहे पर तैनात यातायात सिपाही माधव बड़ी जिम्मेदारी के साथ अपनी ड्यूटी निभा रहा था. यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान किया जा रहा था. वहीं भगवंत नगर विधानसभा सीट से विधायक आशुतोष शुक्ला के रिश्तेदार और समर्थक एक चरपहिया में सवार होकर हूटर बजाते हुए गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगाए रौब में निकल रहे थे. हूटर की आवाज सुनकर सिपाही फोटो खींचने लगा. बस फिर क्या था सिपाही की ये गुस्ताखी विधायक के रिश्तेदार को बिल्कुल पसंद नहीं आई. सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता संदीप पांडे कार से नीचे उतरे और फिर सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया.

 

कर चालान अगर हैसियत है तो…..

 

सिपाही से बदसलूकी करते हुए कहा कि तुम्हारी हैसियत क्या है. कर चालान, तुम्हारे बाप की हैसियत है.. चल कोतवाली बंद कराता हूं, नहीं तो DM से बात करता हूं. गांधी नगर तिराहे से बीजेपी नेता सिपाही को खींच कर कोतवाली ले गए. कोतवाली में मौजूद कोतवाल ओम प्रकाश राय ट्रैफिक प्रभारी अरविंद पांडे के सामने बीजेपी नेता संदीप पांडे ने सिपाही से बहुत बदतमीजी की. बीजेपी नेता की इस बदसलूकी पर सिपाही फूट-फूट कर रोया. वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे मामले की वीडियो बना ली, बाद में ये वीडियो वायरल हो गई.

 

इस मामले में उन्नाव SP दिनेश त्रिपाठी ने CO सिटी को जांच के आदेश दिए है और SP के आदेश पर रजन्ना मिश्रा, संदीप पांडेय, पंकज दीक्षित और 3 अज्ञात पर सिपाही की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. सरकारी कार्य मे बाधा, बलवा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

सपा ने बीजेपी सरकार पर उठाए सवाल

 

 

ट्रैफिक सिपाही माधव का फूट-फूटकर रोते हुए का वीडियो और बीजेपी नेता संदीप पांडे की बीच सड़क पर बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. समाजवादी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इन वीडियो को ट्वीट किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: