एक होटल में चोरी हुआ नेहा कक्कर का I PHONE और अंगूठी

बॉलीवुड और प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ के पति गायक रोहनप्रीत सिंह का एक होटल से कीमती सामान चोरी हो गया है। रोहनप्रीत मनाली घूमने आए थे। रोहनप्रीत सिंह चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के नजदीक एक प्रतिष्ठित होटल में ठहरे हुए थे।

उनके होटल रूम से जो सामान चोरी हुआ है उसमें उनकी आई वॉच, एप्पल आईफोन और हीरे की अंगूठी और अन्य कीमती सामान है।

मोबाइल, हीरे की अंगूठी और कीमती सामान गायब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर रोहनप्रीत सिंह शुक्रवार रात होटल में रुके थे, सुबह जब उन्होंने देखा तो न तो टेबल पर उनकी एप्पल की घड़ी थी, न आईफोन और न ही हीरे की अंगूठी। उन्होंने होटल स्टाफ को इस चोरी की सूचना दी। होटल प्रबंधन ने सामान गुम होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

मंडी शहर के नजदीक एक नामी होटल में ठहरे हुए थे रोहनप्रीत
मंडी पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, वहीं स्टाफ और कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि होटल स्टॉफ से पूछताछ की जा रही है। डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर पहुंच भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक, रोहनप्रीत सिंह चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के नजदीक एक नामी होटल में ठहरे हुए थे।

नेहा कक्कड़ ने पति संग शेयर किया बेडरूम वीडियो
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में नेहा ने पति रोहनप्रीत संग सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो होटल रूम का लग रहा था, जहां दोनों हाथ में चाय का कप पकड़े मस्ती करते दिख रहे थे। डियो के आखिर में दोनों अपने-अपने कप से मुंह छुपाते हैं और फिर एक-दूसरे को किस कर लेते है। वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और रोहनप्रीत इस गाने पर लिपसिंग करते नजर आ रहे है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: