NOIDA: अधेड़ की संदिग्ध हालत में मौत, पत्नी के खिलाफ हुई रिपोर्ट दर्ज

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतम बुद्ध नगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र के खेरली हाफिजपुर कस्बे में रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति की मंगलवार की रात को हुई संदिग्ध अवस्था में मौत (Death) के मामले में उसकी पत्नी (Wife) और पत्नी के दोस्त के खिलाफ आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मरने वाले के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस (Police) ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

संदिग्ध अवस्था में हुई मौत
पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि हापुड़ के धौलाना निवासी प्रवीण कुछ वर्ष से अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ दनकौर थाना क्षेत्र स्थित खेरली हाफिजपुर में रह रहा था और ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में नौकरी करता था. उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात संदिग्ध अवस्था में प्रवीण की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घटना के बाद मृतक की पत्नी प्रीति और उसका दोस्त नवीन शव को कार में लेकर गाजियाबाद के हिंडन श्मशान घाट पहुंचे, जहां उनसे कुछ जरूरी कागजात की मांग की गई, जिन्हें वो दिखा नहीं सके.

पुलिस से की शिकायत
पंकज कुमार ने बताया कि इसके बाद वो लोग शव को दूसरी गाड़ी में लेकर बिलासपुर कस्बा पहुंचे, लेकिन वहां भी अंतिम संस्कार नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि इसके बाद ये लोग शव को लेकर बुलंदशहर के अनूपशहर कस्बा पहुंचे. प्रवक्ता ने बताया कि इसी दौरान मृतक के 12 वर्षीय बड़े बेटे निशांत ने अपने चाचा नरेंद्र को फोन पर मामले की जानकारी दी, जिसके बाद नरेंद्र ने मामले की शिकायत दनकौर पुलिस से की.

मौके पर पहुंची पुलिस
पंकज कुमार ने बताया कि शव को अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखा ही गया था कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस बाबत मृतक के भाई की शिकायत पर उसकी पत्नी प्रीति और प्रीति के दोस्त नवीन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मामला दर्ज कर लिया है. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक की पत्नी और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: