सीएम केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी का हल्लाबोल, पढ़ें पूरी खबर

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। दोपहर 3 बजे केजरीवाल के घर के बाहर बग्गा अपने समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन करेंगे। वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि, हमें दोपहर तीन बजे केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन करने की जानकारी मिली है। पुलिस का कहना है कि प्रदर्शन के लेकर हमारी फोर्स पूरी तरह से तैयार है। हमारी स्पेशल ब्रांच एक्टिव है और पूरी फोर्स की तैनाती कर दी है।

 

हमें जो इनपुट मिलें है उसके आधार पर 100 से अधिक लोग प्रोटेस्ट में शामिल हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार, मनजिंदर सिंह सिरसा, बीजेपी नेता आरपी सिंह भी प्रदर्शन में शामिल होने वाले हैं। इससे पहले मीडिया से बातचीत में बग्गा ने कहा था जिन्हें लगता है कि पुलिस की मदद से कुछ भी कर सकते हैं तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि बीजेपी कार्यकर्ता किसी से नहीं डरेगा। मैं हरियाणा, दिल्ली पुलिस और मेरा समर्थन करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और दोषियों को सजा मिलेगी।

 

बग्गा की गिरफ्तारी मामले में सुनवाई टली

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को लेकर इन दिनों भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच घमासान मचा हुआ है। इसी बीच पंजाब सरकार की र्जी पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई टल गई है। कोर्ट अब 10 मई को सुनवाई करेगा। दिल्ली पुलिस का प्रतिनिधित्व कर रहे एएसजी सत्य पाल जैन ने बताया कि यह एक अलग बेंच का मामला था। इसलिए, मामले की मंगलवार 10 मई को फिर से सुनवाई होगी।

 

बग्गा को लेने गई टीम को हरियाणा पुलिस द्वारा रोकने के खिलाफ शुक्रवार को हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की गई थी। उन्होंने कहा कि तेजिंदर बग्गा को हिरासत में लेने से पहले जानकारी नहीं दी गई थी। इसके बाद उनके पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी। पंजाब पुलिस ने बग्गा को ले जाने से पहले कोई जानकारी नहीं दी। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई कानून के मुताबिक है। पंजाब पुलिस ने किसी पुलिस अफसर के खिलाफ शिकायत नहीं कराई है।

 

बता दें कि शुक्रवार को बग्गा की गिरफ्तारी के बाद तीन राज्यों की पुलिस के बीच टशन और खूब सियासी ड्रामा हुआ। हालांकि देर रात बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा अपने घर पहुंच गए। तेजिंदर बग्गा की मजिस्ट्रेट के सामने देर रात पेशी की गई जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया है। बग्गा के वकीलों ने मीडिया को बताया कि मजिस्ट्रेट ने दिल्ली पुलिस को तेजिंदर और उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है। सोमवार को कोर्ट में बग्गा का बयान भी दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: