घर पहुंचते ही बग्गा ने अरविंद केजरीवाल के लिए कहीं ये बात

सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को संदेश देना चाहता हूं कि जो गुरु गोविंद सिंह की बेअदबी करने वालों के खिलाफ आवाज को दबाना चाहते हैं, उन्हें हम माफ नहीं करेंगे. कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) की बात उठाना गलत है तो ये बात हम उठाते रहेंगे.

बग्गा ने आप से पूछा ये सवाल

बग्गा ने कहा कि पंजाब पुलिस की तरफ से आज 15 से 20 घर के अंदर आए. मैं 8 बजे सोकर उठा ही था तो अचानक 7-8 लोगों ने पकड़कर गाड़ी में डाल दिया. मुझे पगड़ी और चप्पल भी नहीं पहनने दी गई. मुझे गुंडा कहने वालों को खुद देखना चाहिए कि ताहिर हुसैन, अमानतुल्लाह खान और निशा सिंह कौन हैं. मैं आगे की सुनवाई में पूरा सहयोग करूंगा.

देर रात जज के सामने पेश हुए बग्गा

बता दें कि तजिंदर सिंह बग्गा को देर रात जज के सामने पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने बग्गा को सोमवार को अपना बयान देने के लिए कहा. बग्गा को कंधे में चोट आने कारण उन्हें सोमवार तक का समय दिया गया है. एसएचओ को सुरक्षा देने के लिए कहा गया है. जिसके बाद तजिंदर सिंह बग्गा को घर भेज दिया गया. उनका सर्च वारंट कैंसिल कर दिया गया हैहरियाणा में रोकी गई पंजाब पुलिस की गाड़ी

पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली में उनके आवास से गिरफ्तार किया. इसके बाद पूरे दिन चले सियासी ड्रामे में बग्गा को उनके घर से कथित तौर पर जबरन उठाए जाने के चलते हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस की गाड़ियों को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रोक लिया, जिसके बाद दिल्ली पुलिस बग्गा को वापस राष्ट्रीय राजधानी ले आई.

बग्गा की गिरफ्तारी और फिर उन्हें वापस लाए जाने के मामले को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी ने एक-दूसरे पर निशाना साधा. बग्गा सोशल मीडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ काफी मुखर रहे हैं. बग्गा ने कुछ समय पहले ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट कर उनकी आलोचना की थी, जिसके बाद से वह आम आदमी पार्टी के निशाने पर आ गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: