प्रेमी गया प्रेमिका से मिलने, प्रेमी को उतारा मौत के घाट

अफेयर के कारण स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। छात्र का पूर्व मकान मालकिन से पिछले डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दिल्ली से शुक्रवार की रात वह शालीमार गार्डन आया था।बाद में गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छात्र की चाकू मारकर हत्या
पीड़ित पक्ष ने महिला सहित 4 व्यक्तियों पर सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच शुरू कर दी है। साहिबाबाद थानांतर्गत शालीमार गार्डन में रोज पार्क के पास देवेंद्र कुमार सपरिवार रहते हैं। परिवार में पत्नी व बेटी के अलावा इकलौता बेटा उदित कुमार (22) था।

महिला के घर जाना पड़ा भारी
मार्केटिंग का काम कर देवेंद्र अपनी एवं परिवार की आजीविका चलाते हैं। पिछले 4 दिन से उदित लक्ष्मी नगर दिल्ली में अपनी मौसी के घर पर था। शुक्रवार की रात अचानक वह लक्ष्मी नगर से शालीमार गार्डन आ पहुंचा। देर रात करीब 12 बजे देवेंद्र को सूचना मिली कि बेटा उदित जीटीबी अस्पताल में भर्ती है। चाकू लगने से वह जख्मी था।

जीटीबी अस्पताल में कराया भर्ती
परिवार के सदस्यों के अस्पताल पहुंचने तक युवक की मौत हो चुकी थी। वह 12वीं कक्षा का छात्र था। पुलिस के मुताबिक देवेंद्र का परिवार शालीमार गार्डन में 2 साल तक किराए पर रहा था। इस दरम्यान मकान मालकिन से छात्र उदित के नजदीकी संबंध हो गए थे। करीब डेढ़ साल तक दोनों का प्रेम प्रसंग चला।

आरोप, साजिश में कई हैं शामिल
इसकी जानकारी मिलने पर उदित के पिता मकान खाली कर दूसरी जगह शिफ्ट हो गए। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पूर्व मकान मालकिन ने फोन कर उदित को अपने घर बुलाया था। जहां पहले से महिला का बेटा, देवर और देवरानी मौजूद थे। चारों ने चाकू मारकर उदित की हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: