लखनऊ में स्कूल के दो बच्चे पाए गए कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के लखनऊ कैथेड्रल सीनियर सेकेंडरी स्कूल और दिल्ली पब्लिक स्कूल, इंदिरा नगर को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया.यहां दो छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने का मामला सामने आया है. दोनों स्कूलों में क्रमशः एक-एक छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. इसकी वजह से दोनों स्कूलों को दो दिनों के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है.

 

बता दें कि दिल्ली (Delhi) समेत देश के कई राज्यों में पिछले कुछ दिन से कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं यूपी में भी मामले बढ़ रहे हैं. लगातार चौथे दिन यूपी में कोरोना के नए मामले दो सौ से ज्यादा आए हैं. इससे पहले मंगलवार को 210, सोमवार को 213 और रविवार को 226 नए कोरोना के मामले सामने आए थे.

 

कितने हैं एक्टिव केस?

 

यूपी में अब तक कोरोना के कुल 20,73,303 मामले आ चुके हैं. पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 162 कोरोना संक्रमित ठीक हुए हैं. इसके बाद अब राज्य में कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले कुल मरीजों की संख्या 20,48,482 हो चुकी है. वहीं 201 नए मामले आने के बाद एक्टिव केस की संख्या में 39 मरीजों की बढ़ोतरी हुई है. अब राज्य में कुल 1,316 एक्टिव केस हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: