आज हार्दिक पांड्या के सामने होंगे श्रेयस अय्यर, जाने किसका पलड़ा हे भारी

इंडियन प्रीमियर लीग के 35वें मैच में कोलकाता का सामना शानदार लय में चल रही गुजरात से होगा। पिछले मैच की बात करें तो डेविड मिलर की शानदार 94 रनों की पारी के दम पर टीम ने रोमांचक जीत दर्ज की थी। हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में कमाल कर रहे हैं। लाकी फर्ग्यूसन और मोहम्मद शमी भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। टीम में राशिद खान के रूप में बेहतरीन स्पिनर मौजूद है जो कभी भी मैच का परिणाम प्रभावित कर सकता है।

दूसरी तरफ कोलकाता की टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है और इस मैच में वे अपनी गलतियों को सुधार करने की कोशिश करेंगे। पिछले मैच में आखिरी ओवर में मुकाबला न जीत पाने के गम से बाहर निकलते हुए कोलकाता की टीम मजबूती से यहां वापसी करना चाहेंगी। राजस्थान के खिलाफ पिछली हार के बाद कोच ने भी माना था कि कुछ मुर्खतापूर्ण गलतियों के कारण टीम की हार हुई थी। श्रेयस अय्यर एक बार फिर से अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। यदि आप भी इस मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों को जान लेते हैं।

कब होगा कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात बीच ये मैच?

23 अप्रैल, शनिवार को होगा कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात के बीच ये मैच।

कहां खेला जाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात के बीच ये मैच?

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात के बीच ये मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात के बीच ये मैच?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: