जान जोखिम में डाल टाइगर श्रॉफ ने किया खतरनाक स्टंट

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग और डांस के लिए जाने जाते है बल्कि वो अपने स्टंट (Tiger Shroff Stunt) से भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं।।टाइगर श्रॉफ को मार्शल आर्ट्स काफी जबरदस्त आता है जिसकी उन्होंने ट्रेनिंग भी ली हैं। वहीं वो बागी, बागी-2 और हीरोपंती जैसी कई फिल्मों में दमदार एक्शन कर हर किसी के दिल में अपनी जगह बना चुके हैं और अब एक बार फिर वो साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) में अपना दमदार एक्शन दिखाने वाले हैं। हालही में टाइगर ने अपने सबसे ज्यादा मुश्किल स्टंट के बारे में बात की।

 

टाइगर ने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और कहा, ‘धूल से गर्मी तक, जब हम शूटिंग कर रहे थे तो मेरे शरीर पर सब कुछ था, ये शुरुआत में मेरे लिए असहज थी। कई कठिनाइयां आईं, लेकिन आखिरी में हमें एक अच्छा शॉर्ट मिल ही गया। मैं अपने इस शॉर्ट से बहुत ही खुश हूं क्योंकि मैंने इससे पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है।

 

टाइगर श्रॉफ ने आगे अपने स्टंट्स पर खुलासा करते हुए बताया कि, ‘ट्रेन चल रही थी और मुझे हीरो की तरह पोज देना था। मैं ये नहीं कहूंगा कि ये प्रदर्शन करना आसान था’। हीरोपंती के बाद अब हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ अपने किरदार ‘बबलू’ को ही आगे बढ़ाते हुए नजर आएंगे, लेकिन इसी के साथ फिल्म में कुछ अलग देखने को मिलेगा। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धीकी और टाइगर श्रॉफ क्राइम को रोकने के लिए आपस में भिड़ते हुए दिखाई देंगे।

 

हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ-साथ तारा सुतारिया भी अहम रोल में नजर आएंगी जहां टाइगर बबलू और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लैला का किरदार निभाएंगे, तो वही तारा इनाया की भूमिका में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: