सकिपा ने बिजली पानी के मुद्दे पर केंद्र एवं प्रदेश सरकार को कोसा

कौशांबी। समर्थ किसान पार्टी ने बिजली की भारी कटौती और नहरों में पानी नहीं आने पर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की मुखालफत की है। पार्टी नेता एवं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बिजली पानी के मुद्दे पर केंद्र एवं प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। अजय सोनी ने कहा कि केंद्र एवं राज्य में एक ही दल भाजपा की बहुमत वाली सरकार है, बावजूद इसके प्रदेश के कई जिलों में लोग बिजली की भारी कटौती एवं नहरों में पानी नहीं आने से परेशान हैं। आगे कहा कि अभी हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा के नेताओं ने जनता को बिजली, पानी की किल्लत नहीं होने का दावा किया था लेकिन चुनाव खत्म होते ही भाजपा सरकार ने लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है। इसका खामियाजा आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को जरूर भुगतना पड़ेगा।

इसी के साथ अजय सोनी ने कहा कि बिजली की भारी कटौती के चलते लोग भारी उमस और प्रचंड गर्मी से बिलबिला रहे हैं और रोजाना रातभर जागकर सुबह कर रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार के शासन एवं प्रशासन को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इसी तरह जायद की फसलें सुख रहीं हैं और नहरों में पानी नहीं आ रहा है जिससे किसान परेशान हैं। अजय सोनी ने भाजपा सरकार से जनहित में बिजली, पानी की किल्लत से जूझ रहे लोगों को प्राथमिकता के आधार पर निजात एवं राहत दिलाने एवं बिजली की कटौती बन्द करने सहित नहरों में जल्द पानी छोड़े जाने की मांग की है अन्यथा समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान में आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: