सार्वजनिक स्थलों पर अनिवार्य करें मास्क: CM YOGI

UP: वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देख सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी टीम को बेहद गंभीर होने का निर्देश दिया है। टीम-09 के साथ उच्चस्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि एनसीआर क्षेत्र के उत्तर प्रदेश के शहरों के साथ लखनऊ में सार्वजनिक स्थल पर फेस मास्क की अनिवार्यता को बेहद प्रभावी बनाया जाए। कहीं पर भी कोई ढील ना दें।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विगत कुछ दिनों से पड़ोसी राज्यों के साथ कोविड के नए केस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इसके कारण बच्चों की स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर हमें सतर्क रहना होगा। स्वास्थ्य विभाग की टीमें स्कूलों में कोविड प्रोटोकॉल का बारे में बच्चों को जागरूक करें। इसके साथ ही साथ एनसीआर के जनपदों तथा लखनऊ में सभी के लिए सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क की अनिवार्यता को प्रभावी बनाया जाए। सभी लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन के लिए जागरूक किया जाए। पब्लिक एड्रेस सिस्टम का प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: