फिरोजाबाद के युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार का रो रो कर बुरा हाल

फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद में एक युवक ने साड़ी का फंदा बनाकर कमरे में लगे पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना को देख सनसनी फैल गई और लोगों की काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि युवक ने पूर्व में मोहल्ले की रहने वाली युवती से लव मैरिज की थी.

 

दक्षिण थाना क्षेत्र के मोहल्ला कर्बला गली नंबर दो निवासी 25 वर्षीय अभिषेक कुमार का शव शुक्रवार को कमरे में फंदे पर लटका मिला. युवक ने साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा. युवक की मौत हो जाने पर परिवार में कोहराम मच गया. वही लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई.

 

इस घटना की सूचना मिलते ही विधायक मनीष असीजा और दक्षिण थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार शुक्ला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि युवक का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ था. जिसके बाद महिला अपने मायके चली गई और युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक की पत्नी के भाई शिवम ने बताया कि अभिषेक की शादी बहन पूनम के साथ हुई थी. दोनों का घर आमने-सामने है. बहन के मायके चले जाने पर अभिषेक घर पर अकेला था और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 

थानाध्यक्ष दक्षिण राजेंद्र कुमार ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसका शव फंदे पर लटका परिजनों को मिला. जिसके बाद उन्होंने शव को नीचे उतार लिया. युवक का 9 माह का बेटा भी है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: