*प्रेक्षकों ने डीएम संग स्ट्रांग रूम का लिया जायजा, दिए निर्देश*

 

लखीमपुर खीरी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतन्त्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराए जाने के
उद्देश्य से शुक्रवार शाम लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र 28_खीरी संसदीय क्षेत्र के सामान्य प्रेक्षक आर. सीतालक्ष्मी, 29_धौरहरा संसदीय क्षेत्र के सामान्य प्रेक्षक श्रीधर चेरुकुरी ने संयुक्त रूप से डीएम महेंद्र बहादुर सिंह, सीडीओ अनिल कुमार सिंह संग पोलिंग पार्टियों की रवानगी, पोलिंग पार्टियों के वाहनों की पार्किंग और इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों को सुरक्षित रखने के लिए बनाए गए स्ट्रांग रूम के लिए चयनित कृषि उत्पादन मण्डी समिति राजापुर का निरीक्षण कर अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की।

खीरी जिले की आठ विधानसभाओं के लिए बनाए गए स्ट्रांग रूम व मतगणना कक्षों का भ्रमण के दौरान प्रेक्षकगण ने विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए नामित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आयोग द्वारा निर्धारित गाइडलाइन के अनुसार फुल प्रूफ व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जायें और इस बात का विशेष ख्याल रखा जाय कि पोलिंग पार्टियों की रवानगी से लेकर मतगणना तक के कार्य सुव्यवस्थित ढंग से सम्पन्न हो सके।

*प्रेक्षक गण ने स्ट्रॉग रूम व मतगणना के लिए चिह्नित स्थानों के बारे में ली जानकारी*
डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने कृषि उत्पादन मंडी राजापुर परिसर में बनाए गए स्ट्रॉग रूम व मतगणना के लिए चिह्नित स्थानों के बारे में प्रेक्षक को जानकारी देते हुए अधिकारियों से मतदान व मतगणना से संबंधित सभी कार्य समय से पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस दौरान सीडीओ अनिल कुमार सिंह, एडीएम संजय कुमार सिंह, एएसपी पवन गौतम, अवर अभियंता (विनियमित क्षेत्र) प्रदीप त्रिवेदी, मंडी सचिव सुधांशु शेखर सहित सभी संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें