अपर जिलाधिकारी (वि०/रा०) की अध्यक्षता में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की बैठक हुई सम्पन्न

 

बाढ़ के समय बाढ़ की स्थिति की समीक्षा कर आवश्यक प्रबन्ध एवं कार्यवाही करने एवं अपने-अपने विभाग की कार्य-योजना उपलब्ध कराने के निर्देश

विष्णु सिकरवार
आगरा। गुरुवार को अपर जिलाधिकारी (वि०/रा०) श्रीमती सुभान्गी शुक्ला की अध्यक्षता में कलैक्ट्रेट सभागर में बाढ़ स्टीयरिंग ग्रुप की बैठक आयोजित हुई।
बैठक में जनपद में आगामी वर्षाकाल में बाढ़ की सम्भावनाओं के दृष्टिगत् बाढ सुरक्षात्मक तैयारियों की कार्ययोजना के बारे में विस्तार से विचार-विमर्श किया गया। जिस पर सभी विभागों ने अपने-अपने विभाग से सम्बन्धित की जाने वाली कार्यवाही के बारे में जानकारी दी। अपर जिलाधिकारी (वि०/रा०) द्वारा बाढ़ के समय बाढ़ की स्थिति की समीक्षा कर आवश्यक प्रबन्ध एवं कार्यवाही करने एवं अपने-अपने विभाग की कार्य-योजना तैयार कर उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये।
उक्त अवसर पर सिंचाई विभाग, जिला कृषि विभाग, आपदा विशेषज्ञ विभाग, डी०आर०डी०ए०, पशु चिकित्सा अधिकारी, लोक निर्माण विभाग एवं जल निगम के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: