फतेहपुर सीकरी ब्लॉक में जनसंपर्क के दौरान सांसद राजकुमार चाहर का हुआ स्वागत

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर, अपने जनसंपर्क की श्रृंखला में बुधवार को उन गांवों में पहुंचे, जहां से उन्होंने अपनी राजनीति की शुरूआत की थी। ग्रामीणों से दशकों पुराना जुड़ाव का ही परिणाम था कि गांवों में प्रवेश करते ही फिर एक बार मोदी सरकार के नारे गूंजने लगे।
आपको बता दें कि सांसद चाहर ने ब्लॉक फतेहपुर सीकरी के गांव मलिकपुर से अपने जनसंपर्क का श्रीगणेश किया। इसके बाद गांव जाजऊ, उंदेरा, बदनपुर बर्नावई, सिकरौदा, डिठवार, नगरिया, दूरा, अरहेरा, सरसा गांवों में जाकर पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने हेतु आशीर्वाद मांगा। उल्लेखनीय है कि ब्लॉक फतेहपुर सीकरी के विभिन्न गांवों में दशकों से पेयजल समस्या गंभीर बनी हुई थी। सांसद के अथक प्रयासों से ही हर घर नल योजना मंजूर होकर कुछ समय बाद गांवों में ग्रामीणों के घरों तक गंगाजल के रूप में पहुंचने वाली है। पेयजल के रूप में गंगाजल मिलने की खुशी में ग्रामीणों ने सांसद चाहर का जमकर स्वागत किया। एक ही गांव में दर्जनों स्थानों पर सांसद को रोककर साफा एवं माला पहनाई। बच्चों ने सांसद के साथ जमकर सेल्फी ली। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने आगामी कार्यकाल में विभिन्न मांगों को पूरा कराने हेतु मांग की। सांसद ने कहा कि जनसंपर्क के दौरान मिल रहे प्रत्येक बिंदु पर क्रमवार अध्ययन करके उसे मंजिल तक पहुंचाया जाएगा। फतेहपुर सीकरी की पेयजल समस्या, अकबरकालीन थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हमने पेयजल समस्या को दूर करने का बीड़ा उठाया। लखनऊ से लेकर दिल्ली तक भागदौड़ की। इसके बाद चार हजार करोड़ की योजना पूरे लोकसभा क्षेत्र के लिए मंजूर हो चुकी है।

नामांकन में आने का किया आह्वान
जनसंपर्क के दौरान सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने सभी से गुरुवार 18 अप्रैल को होने वाले नामांकन के लिए अपनी सहभागिता का आह्वान किया। विभिन्न गांवों के ग्रामीणों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने हेतु प्रत्येक देशवासी संकल्पित है। गुरुवार को नामांकन में आकर हम सभी अपना पूर्ण समर्थन देंगे।

जनसंपर्क में रहे मौजूद
भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रशांत पौनिया, रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष बृजेश चाहर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सोनू चौधरी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि गुड्डू चाहर, भूप सिंह इंदौलिया,लाल सिंह लोधी, मंडल अध्यक्ष ओमकांत डागुर, यशपाल चौधरी, डॉ संजीवपाल सिंह, अभिषेक प्रधान, चेतन चाहर, राजवीर सिंह चाहर, सुजान सिंह प्रधान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें