कागारौल में खड़े आइसर ट्रक में लगी आग, डेढ़ घंटे बाद पहुंची दमकल

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। कस्बा कागारौल स्थित रोड़वेज बस स्टैंड पर खड़े आयशर ट्रक में आग लगने से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आपको बता दें कि करीब पांच वर्ष पहले तत्कालीन थानाध्यक्ष कागारौल ने गौकशी में इस ट्रक को जब्त किया था। कार्यवाही के बाद ट्रक को निष्प्रयोजित हो चुके कस्बा स्थित बस स्टैंड पर खड़ा कर दिया। आपको बता दें बस स्टैंड के आसपास बने मकानों और दुकानों से अधिकांश कूड़ा बस स्टैंड पर ही डाला जाता है। जिससे ट्रक के आसपास काफी कूड़ा जमा हो गया है।
करीब छः माह पूर्व भी इसी ट्रक में अज्ञात कारणों से आग लग गई थी और ट्रक धूं धूं कर जलने लगा था। जिसे ग्रामीणों और दमकल ने बमुश्किल काबू किया था।
शुक्रवार सुबह अचानक फिर से ट्रक में आग लग गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। तथा पुलिस ने दमकल विभाग को, करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग को बुझाया। थानाध्यक्ष कागारौल राजीव शर्मा ने बताया कि बस स्टैंड पर खड़े ट्रक में अचानक आग लग गई थी। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग बुझा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: