मैगलगंज टोल प्लाजा बना आयकर व बिक्रीकर अधिकारियों की ऐशगाह*

 

*मैगलगंज /खीरी* न खाऊंगा, न खाने दूंगा के नारे के साथ देश व प्रदेश की सत्ता के शीर्ष पर पहुंची भाजपा सरकार आयकर व बिक्रीकर अधिकारियों की अवैध धन उगाही पर अंकुश लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर (खीरी) की सीमा में स्थित मैगलगंज टोल प्लाजा आयकर व बिक्रीकर अधिकारियों की ऐशगाह बना हुआ है। मैगलगंज टोल प्लाजा पर लखीमपुर सहित सीतापुर के भी आयकर व बिक्रीकर अधिकारी डेरा डाले जमे रहते है। जहां अधिकतर समय इन दोनो विभाग के अधिकारियों सहित अन्य लोग इनके नाम पर भार वाहन चालकों से अवैध धन उगाही में लगे रहते है। इन लोगो की तानाशाही का रवैया यहां तक है कि निजी होटलों व ढाबों पर आराम करने के लिए खड़े भार वाहनों के चालकों को बिल व जीएसटी के नाम पर परेशान करते दिखते है। इन अधिकारियों से बचने के लिए जहां भार वाहन चालक अपनी गाड़ियों को इधर उधर खड़े होने पर मजबूर होते है, तो वही कई बार इन अधिकारियों के द्वारा गाडियां दौड़ाने की वजह से हादसे की आशंका भी बढ़ जाती है। कई बार यह अधिकारी देर रात से लेकर दूसरे दिन शाम तक अपने सहकर्मियों के साथ डटे रहते है।
राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 से गुजरने वाले भार वाहन चालकों से बिल दिखाने के नाम पर मोटी रकम वसूलते है और फिर उन्हे छोड़ देते है।
भाजपा सरकार देश व प्रदेश को कितना भी भ्रष्टाचार मुक्त करने का दावा करती हो, लेकिन इन विभागों के भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: