यूपी सिपाही भर्ती में सनी लियोनी का सोशल मीडिया पर वायरल प्रवेश पत्र*

कन्नौज / यूपी सिपाही भर्ती की परीक्षा में सनी लियोनी का सोशल मीडिया पर प्रवेश पत्र खूब वायरल हो रहा है।
गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी की फोटो और नाम है।अधिकारियों ने कहा कि किसी ने शरारत करने के लिए सनी लियोनी के नाम से फॉर्म भर दिया था।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम चर्चा में आ गया है। दरअसल, कन्नौज में पुलिस भर्ती परीक्षा का एक प्रवेश पत्र वायरल हो रहा है। इस प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी की फोटो लगी है और उनका नाम भी लिखा है। हालांकि, परीक्षा की नियत तारीख और समय पर कोई भी इस प्रवेश पत्र के साथ पेपर देने के लिए नहीं पहुंचा। मामला अधिकारियों के संज्ञान में है। अफसरों का कहना है कि यह किसी की शरारत है।

मिली जानकारी के मुताबिक,उत्तर प्रदेश में दो दिनों तक सिपाही भर्ती की परीक्षा आयोजित की जा रही है। शनिवार को इसका पहला दिन था। इस दौरान पहली पाली की परीक्षा से पहले कन्नौज के तिर्वा स्थित सोनेश्री स्मारक बालिका माहविद्यालय में कॉलेज प्रशासन उस समय चौंक गया, जब उन्होंने प्रशासन की ओर से भेजी गई अभ्यर्थियों की लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम देखा। नाम ही नहीं, लिस्ट में फिल्म अभिनेत्री की फोटो भी लगी थी। सिग्नेचर के स्थान पर भी सनी लियोनी की तस्वीर लगी थी।

अधिकारी और कॉलेज प्रशासन इसे देखकर हैरान रह गए। जिम्मेदारों को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद प्रशासन ने यह देखने की कोशिश की कि इस प्रवेश पत्र के साथ पेपर देने कौन आता है। परीक्षा बीत गई लेकिन कोई भी इस प्रवेश पत्र के साथ पेपर देने नहीं आया। इसके बाद सनी लियोनी की फोटो वाला यह प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अधिकारियों ने कहा कि ऐसा लगता है कि किसी ने शरारत के तहत सनी लियोनी के नाम से ऑनलाइन आवेदन कर दिया था। इसकी जानकारी भर्ती बोर्ड तक पहुंचा दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: