अज्ञात वाहन की टक्कर से मां -बेटे की मौत ,पिता ,पुत्र सहित दो घायल हो गए

 

–ट्रेन की चपेट मे आने युवक की मौत

बिजनौर।अज्ञात वाहन की टक्कर से मां -बेटे की मौत हो गई है। जबकि पिता और पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। उधर नजीबाबाद में एक युवक की ट्रेन की चपेट में मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
शुक्रवार की सुबह बिजनौर के मण्डावर थाना क्षेत्र के कस्बा चंदक के पास हुआ। जब एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ट्रेन पकड़ने के लिए पैदल स्टेशन पर जा रहे एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचल दिया।
हादसे में सुनीता पत्नी धर्मेंद्र उम्र 45 और उसके 7 साल के बेटे मुकुल पुत्र धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दुर्घटना में धर्मेंद्र और उसके पुत्र टिंकू उम्र 12 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये।हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि आज सुबह कोहरा तेज था, जिसकी वजह से हादसा हुआ।
बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां के मोहल्ला पठानपुरा का रहने वाला 25 वर्षीय अजान पुत्र अब्दुल वाहिद उर्फ सिद्धू नजीबाबाद स्थित फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। तभी अचानक से ट्रेन की चपेट में आ गया और ट्रेन से काटकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद मौके पर परिजनों व स्थानीय लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक मृतक युवक ने कानों में एयरफोन लगा रखा था जिसके चलते उसे ट्रेन की आवाज़ सुनाई नही दी और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। सूचना पर नजीबाबाद पुलिस और आरपीएफ मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: