इसलिए आगरा पहुंचे अभिषेक बच्चन, जानके हो जाओगे हैरान

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है, इस सिलसिले में अभिषेक बच्चन आगरा ( Agra ) जा पहुंचे. अभिषेक अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग (Abhishek Bachchan Upcoming Movie Dasvi) के लिए आगजा गए हैं. यहां अभिषेक की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग (Dasvi Movie Special Screening) सेंट्रल जेल (Agra Central Jail) में रखी गई है. दरअसल, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक अलग कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अभिषेक एक कैदी बने दिखाई देंगे. फिल्म ‘ दसवीं’ की शूटिंग आगरा की सेंट्रेल जेल में हुई है.

 

अभिषेक ने शूटिंग के दौरान कैदियों संग बिताया था वक्त, किया था ये वादा

 

ऐसे में अभिषेक बच्चन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान जेल के कैदियों के साथ काफी वक्त गुजारा है. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद अभिषेक बच्चन ने यहां के कैदियों से एक प्रॉमिस किया था, उसी वादे को निभाने के लिए अभिषेक बच्चन अब आगरा की सेंट्रल जेल जा पहुंचे. मंगलवार को आगरा पहुंचे अभिषेक बच्चन अब कैदियों के साथ खास वक्त बिताएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, अभिषेक ने इस जेल के कैदियों से अपनी फिल्म की मेकिंग और शूटिंग के दौरान वादा किया था कि वह कैदियों के साथ इस फिल्म को देखेंगे. ऐसे में अभिषेक ने इस खबर की पुष्टि की है.

 

क्या बोले अभिषेक बच्चन

 

इस दौरान अभिषेक ने बताया कि वह आगरा के सेंट्रल जेल के कैदियों को अपनी फिल्म दिखाने का मौका ढूंढ रहे हैं. अभिषेक ने कहा- ‘मैं उन्हें अपनी फिल्म दिल से दिखाना चाहता हूं. ऐसे में मैं मौके का इंतजार कर रहा हूं. हम आगरा इसलिए ही आए हैं ताकि कैदियों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग कर सकें. हमने शूटिंग के दौरान उन कैदियों से वादा किया था जिन्होंने हमारी फिल्म में काम किया है. हमने उनसे प्रॉमिस किया था कि फिल्म बनने के बाद हम वापस जेल आकर उन्हें ये फिल्म दिखाएंगे. ऐसे में मैं उन्हें अपनी फिल्म दिखाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं.’

 

बता दें, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवी’ का जब से ट्रेलर सामने आया है, फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है. अभिषेक फिल्म में एक जेल में बंद दिखाई देंगे. एक्टर राजनेता गंगा राम चौधरी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में गंगा राम एक ऐसा शख्स है जो भ्रष्टाचार के एक मामले में दोषी है. जब वह जेल जा पहुंचता है तो उसे पढ़ाई करने का जोश चढ़ता है. ऐसे में वह जेल में ही अपनी पढ़ाई पूरी करने का मकसद बनाता है. जेल की चार दीवारी के बीच इस फिल्म के कई सीन शूट हुए हैं तो वहीं कुछ सीन आरबीएस कॉलेज और बेलनगंज में भी फिल्माए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: