विकसित भारत संकल्प यात्रा में दिखा खबर का असर।

 

ग्राम प्रधान नसीरपुर अंदूपुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम।

गैर मौजूद सामुदायिक शौचालय केअर टेकर व पोषण उठान करने वाले समूह की अनुपस्थिति से खिन्न अधिकारी ने तत्काल निलंबित करने का दिया आदेश।

सकरन(सीतापुर);पूर्व में आयोजित कराए गए कार्यक्रमों में जिम्मेदार अधिकारियों कर्मचारियों की अनुपस्थिति से खिन्न क्षेत्रीय विधायक निर्मल वर्मा व मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने एडीओ पंचायत सकरन दिनेश यादव को निर्देशित किया था कि अनुपस्थित रहने वालों के खिलाफ तत्काल हो कार्यवाही,जिसकी खबर अगले दिवस अंक में हुई थी प्रकाशित।
खबर के असर के चलते आज ग्राम पंचायत नसीरपुर अंदूपुर में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में ग्राम सचिव सुभाष दीक्षित ने ग्राम पंचायत के केअर टेकर व पोषण उठान करने वाले समूह को तत्काल कार्य से निलंबित करने का निर्देश मौजूद एडीओ आइएसबी विजय श्रीवास्तव को दिया।जिसका कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ों लोगों ने हर्ष करतल से स्वागत करते हुए सरकार के जनता के प्रति समर्पण को सराहा।अब देखने वाली महत्वपूर्ण बात ये है कि क्या खुलेमंच से विशिष्ट कार्यक्रम में हुई घोषणा पर एडीओ आइएसबी किस स्तर तक करते हैं अमल या अपने उसी लेनदेन के कार्यक्रम को देते हैं तरजीह।
ग्रामीण दीपू,प्रमोद,दिनेश,रामू, पोखर,रेवती,जोद्धि ने वर्षों से बंद पड़े सामुदायिक शौचालय केअर टेकर पर कार्यवाही के आदेश से दिखे संतुष्ट व भाजपा सुशासन की की भूरि भूरि प्रशंसा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: