अनुपम खेर द कश्मीर फाइल्स’ को यूट्यूब पर डालने की सलाह पर भड़के

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर बड़े रफ्तार से आगे बढ़ रही है। 13 दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं फिल्म रिलीज के पहले से ही विवदों में घिरी रही है, अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजीवाल ने इसे टैक्स फ्री करने को लेकर कुछ बयान दिया। जिसके बाद फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर अनुपम खेर भड़क गए हैं।

दरअसल, सीएम अरविंद केजरीवाल ने सदन में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने के सवाल पर जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘वो कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स को टैक्स-फ्री कर दो। ठीक है, इसे यूट्यूब पर डाल दो, लोग मुफ्त में देख लेंगे।’ इसके साथ ही सदन में मौजूद आम आदमी पार्टी के सारे विधायक मेज थपथपाते हुए हंसने लगे। सीएम का इस तरह का बरताव अनुपम खेर को नागवार गुजरा, उन्होंने लोगों से अपील की कि वो सिनेमाघरों में जाकर ही फिल्म देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: