MP: चेकिंग के दौरान 1 क्विंटल गांजे से भरी पकड़ी कार

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले कीनूराबाद पुलिस ने हाईवे पर वाहन चेकिंग के दौरान 1 क्विंटल गांजे से भरी कार को पकड़ा है। तस्कर कार की डिग्गी में बने गुप्त चेंबर में गांजे के पैकेटों को छिपाकर ले जा रहे थे।पुलिस ने 2 तस्करों को भी हिरासत में ले लिया है, जिनसे तस्करी के रैकेट के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

 

ऐसे बिछाया जाल

 

दरअसल, मंगलवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि ग्वालियर की ओर से एक फीएट लीनिया कार में गांजा भरा है जो दिल्ली की ओर जा रही है। पुलिस ने टेकरी तिराहे के पास चेकिंग के नाम पर हाईवे पर वाहनों का जाम लगवाया, जिसमें संदिग्ध कार फंस गई। थाना प्रभारी आरती चराटे व उनकी टीम ने कार की तलाशी ली, तो कहीं गांजा नहीं मिला, लेकिन डिग्गी देखी को वह संदिग्ध लगी।

 

और पढ़िए – MP: पुलिस के सामने ही आर्मी जवान की गर्भवती पत्नी से मारपीट, रेप कर जान से मारने की दी धमकी

 

लाखों में है कीमत

 

आम कारों की तुलना में कार की डिग्गी बेहद छोटी दिखाई देने पर थाना प्रभारी को संदेह हुआ। डिग्गी की तलाशी ली तो उसमें गुप्त चेंबर निकला, जिसमें पैकेटों में गांजा भरा हुआ था। कार में 100 किलो गांजा निकला, जिसका बाजार मूल्य 15 लाख रुपये आंका गया है। गांजा तस्करी करते हुए गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के निवासी नईम खान व हसन खान को गिरफ्तार किया है।

 

दोनों आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह उड़ीसा से यह गांजा लेकर आए थे, जिसे दिल्ली-गाजियाबाद लेकर जा रहे थे। दोनों आरोपितों पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: