दिनभर खेली होली, शाम को भर दी प्रेमिका की मांग, जाने इस प्रेम के बारे में

बांका के शंभूगंज इलाके में टीना गांव में एक प्रेमी जोड़े ने होली के दिन फिल्मी अंदाज में शादी कर ली है। होली के पहले दिन शुक्रवार को दोनों ने खूब एक-दूसरे को धूल लगाया। धूरखेल का आनंद लिया। अगले दिन प्रेमी जोड़े ने साथियों के साथ जमकर रंग-अबीर उड़ाया। प्रेमी और प्रमिका ने खूब एक-दूसरे को रंग लगाया। कई घंटे के साथ गुजारे। कई वादे कर डाले। खूब मस्‍ती की।

शाम ढलने के साथ ही दोनों का प्यार और जवां हो गया। दोनों साथ रहना चाहते थे। दूरी बर्दाश्‍त नहीं हो रही थी। दोनों ने योजना बनाकर घर से निकल गए। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दी।

दरअसल, टीना गांव के बबलू तांती के पुत्र जितेंद्र कुमार का प्रेम-प्रसंग गांव के ही मुन्ना तांती की पुत्री पूजा कुमारी से चल रहा है। यह मामला दो वर्षों से जारी था। धीरे-धीरे प्रेम की चर्चा गांव के अलावा दोनों के स्वजनों तक पहुंच गया। दोनों का घर एक टोले में होने की वजह से शादी में बाधा बना था। शनिवार को होली का रंग लगते ही सभी बाधाएं तोड़ दोनों आधी रात को घर से निकल मंदिर पहुंच गए। वहां शादी कर ली।

प्रेमी जोड़े ने जीवनभर साथ रहने की शपथ लेते हुए शादी कर रातों रात भागलपुर पहुंच गए। इसके बाद शादी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। रविवार की सुबह लड़की पूजा की मां सहित अन्य स्वजन शादी की खुशी की खबर सुनाने बबलू तांती के घर पहुंचे तो उल्टे भड़क गए और गाली गलौज करने लगे। ग्रामीणों ने किसी तरह बीच-बचाव किया, लेकिन लड़की पक्ष के लोग शिकायत करने थाना पहुंच गए।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार रावत ने समझा बुझा कर उसे वापस घर भेजा। इस बीच जानकारी मिली है कि भागलपुर से दोनों गया के लिए निकल गए हैं। दोनों को वापस लाने का प्रयास जारी है। पुलिस अधिकारी और ग्रामीणों का कहना है कि दोनों ने अब शादी कर ली है, इसलिए स्‍वजनों को भी इसे स्‍वीकार्य कर लेनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: