अमित शाह ने आतंकवाद के खिलाफ दी खुली छूट, जाने यहां

आतंकवाद के लिए फंड जुटाने वाले कश्मीरी कारोबारियों, अलगाववादियों, पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठनों पर अब और कड़ा शिकंजा कसा जाएगा। आतंकियों के लिए फंड जुटाना अब आसान नहीं होगा।दो दिन के दौरे पर जम्मू-कश्मीर आए गृह मंत्री अमित शाह सुरक्षा एजेंसियों को इन लोगों पर कार्रवाई के लिए पूरी छूट देकर गए हैं। शाह ने आतंकी फंडिंग के सभी नेटवर्क ध्वस्त करने को कहा है।

 

यासिन मलिक और बिट्टा कराटे जैसे लोगों के संपर्क में कई

बता दें, पिछले साल 3 करोड़ रुपये की भारतीय करंसी बरामद की गई थी। सूत्रों का कहना है कि जेल में बंद अलगाववादी नेता मसरत आलम, यासिन मलिक, शब्बीर शाह, बिट्टा कराटे जैसे लोगों के संपर्क में अब भी कई लोग हैं। जो देश और विदेश में बैठकर इनके इशारों पर फंड जुटा रहे हैं।

खुफिया एजेंसियों के पास कुछ लोगों के नाम की सूची

एनआईए और तमाम खुफिया एजेंसियों के पास कुछ लोगों के नाम की सूची भी है, जो सीधे रडार पर हैं। इनके ऊपर जल्द ही कार्रवाई हो सकती है। इसके अलावा राजोरी, पुंछ, कुपवाड़ा और पंजाब के कुछ लोग आतंकियों के लिए फंड जमा कर रहे हैं।

जो जहां भी और जैसे भी काम कर रहा है, उसका पूरा नेटवर्क ध्वस्त कर दें

कुछ लोग पंजाब की जेलों में भी बंद हैं, जो आतंकियों के लिए फंड जुटा रहे हैं। अमित शाह को सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जानकारी दी है। ऐसे में गृह मंत्री शाह ने कहा है कि आतंकी फंडिंग के लिए जो जहां भी और जैसे भी काम कर रहा है, उसका पूरा नेटवर्क ध्वस्त कर दें। इसके लिए उन्हें पूरी छूट है।

पूर्व आतंकियों पर भी सुरक्षा एजेंसियों की नजर

संभव है कि आने वाले दिनों में एनआईए, एसआईए और पुलिस की ओर से इसे लेकर कड़ी कार्रवाई हो। आतंकियों के लिए ड्रग्स के जरिए भी फंडिंग हो रही है। इसे लेकर भी सख्त कार्रवाई करने की तैयारी है। कुछ पूर्व आतंकियों पर भी सुरक्षा एजेंसियों की नजर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: