गाजियाबाद में पत्नी के आशिक की की पति ने हत्या

अवैध संबंधों में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, ये वारदात गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में हुई. महिला के एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे, जब इस बात की जानकारी उसके पति को हुई तो उसने पत्नी के आशिक की हत्या की साजिश रची.इतना ही नहीं, इस साजिश में उसने पत्नी और अन्य दोस्तों को भी शामिल किया. वारदात को अंजाम देने के बाद शव साहिबाबाद इंड्रस्ट्रीयल एरिया में नाले में फेंक दिया. पुलिस ने इस केस का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या में शामिल महिला, उसके पति सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 

बता दें कि गाजियाबाद की टीला मोड़ थाना पुलिस को बीती 19 दिसम्बर 2021 को एक प्रिंस नाम के 23 वर्षीय युवक की गुमशुदगी की शिकायत मिली थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस को जांच के दौरान सुमन नाम की महिला पर शक हुआ. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.

 

पुलिस ने महिला से शुरुआती पूछताछ की तो उसने घटना में शामिल होने से इनकार कर दिया. लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो महिला ने सभी राज उगल दिए. इसके बाद पुलिस को कुछ जरूरी सुराग मिले. इसके बाद कड़ियां जोड़ने पर पुलिस एक मजबूत निष्कर्ष पर पहुंची.

 

पुलिस ने सर्विलांस और स्वाट टीम की मदद से जांच की. लिहाजा सुमन के पति सुरेंद्र, उसके साथी नीरज , राहुल और विकास को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनसे पूछताछ की. इसमें सामने आया कि सुरेंद्र को इस बात की जानकारी हो गई थी कि सुमन के किसी युवक से अवैध संबंध हैं. इसके बाद सुरेंद्र ने युवक की हत्या के लिए सुमन और दूसरे साथियों के साथ साजिश रची और वारदात को अंजाम दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: