अमेरिका का एलान यूक्रेन को देगा बड़ी मदद

अमेरिकी रक्षा अधिकारियों ने कहा कि पड़ोसी ईरान से शहर में मिसाइलें दागी गईं।

 

दिल्ली: कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक को आज सुबह 10 बजे होगी

 

कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक को आज सुबह 10 बजे 10 जनपथ पर पुनर्निर्धारित किया गया है।

 

होली से पहले उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रंग कारोबारियों का कहना है कि उनकी अच्छी बिक्री हो रही है

 

होली से पहले उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रंग कारोबारियों का कहना है कि उनकी अच्छी बिक्री हो रही है। एक दुकानदार ने बताया, “रंगों के बाज़ार में बहुत उत्साह है, अच्छे से बिक्री हो रही है।”

 

कोलकाता के तंगरा इलाके में एक गोदाम में लगी आग पर दमकल विभाग की टीम पिछले 12 घंटे से काबू पाने की कोशिश कर रही

 

पश्चिम बंगाल के कोलकाता के तंगरा इलाके में एक गोदाम में लगी आग पर दमकल विभाग की टीम पिछले 12 घंटे से काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। गोदाम के कुछ हिस्सों में अभी भी आग जलतीयूक्रेन पर जारी रूसी हमले के बीच अमेरिका का बड़ा ऐलान, जंग में जेलेंस्की को देगा बड़ी मदद

 

यूक्रेन पर जारी रूसी हमले के बीच अमेरिका ने एक बार फिर यूक्रेन को आर्थिक ममद देने का ऐलान किया है। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि यूक्रेन को 200 मिलियन अमरीकी डालर (लगभग 15 अरब 35 करोड़ रुपये) तक की अतिरिक्त सहायता दी जाएगी। इसके लिए वे विदेश विभाग को अधिकृत कर रहे हैं। दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: