अमरमणि त्रिपाठी की रिहाई:मधुमिता शुक्ला की बहन निधि ने जताया खतरा, बोली- मेरी लोकेशन ट्रेस कर रहे अफसर

 

लखीमपुर खीरी।अमरमणि त्रिपाठी की रिहाई के बाद कवयित्री मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। निधि ने अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताया है।कहा कि उनकी लोकेशन लगातार ट्रेस की जा रही है। कई अधिकारी और अनजान लोग उन्हें फोन करके पता कर रहे हैं कि वे कहां हैं।

निधि शुक्ला ने रिहा होने के बाद भी अमर मणि त्रिपाठी के घर न आने पर सवाल उठाए हैं। आशंका जताई है कि अमरमणि त्रिपाठी बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज के वार्ड नंबर 15, 16 में रहकर कोई नई साजिश रच रहे हैं।

निधि शुक्ला ने कहा कि अमरमणि मेडिकल कॉलेज में रहकर अपनी बीमारी संबंधी कागज तैयार करने में लगे हैं,ताकि सुप्रीम कोर्ट में अपनी बीमारी का सबूत दे सकें। प्रदेश के कई वरिष्ठ अधिकारी इस काम में अमरमणि की मदद कर रहे है।

निधि शुक्ला ने कहा कि उनकी लोकेशन लगातार ट्रेस की जा रही है।अधिकारी भी कॉल करके दबाव बना रहे है।निधि ने कहा कि वह अधिकारियों के कॉल रिकॉर्ड सुप्रीम कोर्ट में देंगी।अमरमणि त्रिपाठी अब तक पूरी सजा में सिर्फ डेढ़ दो साल ही जेल में रहे हैं। बाकी समय अस्पताल में ही बिताया है।

बता दें कि लगभग बीस साल पहले कवियत्री मधुमिता शुक्ला की हत्या हुई थी।इसकी जांच सीबीआई ने की थी,जिसमें सीबीआई ने अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि त्रिपाठी को दोषी पाते हुए अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी। बाद में यह मुकदमा देहरादून स्थानांतरित कर दिया गया। कोर्ट ने उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। अमरमणि त्रिपाठी और मधुमणि त्रिपाठी 20 वर्ष एक माह और 20 दिन से जेल में हैं। बीते दिनों उनकी रिहाई का आदेश जारी किया जा चुका है। हालांकि अमरमणि और उनकी पत्नी अभी भी मेडिकल कॉलेज में ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: