फर्रुखाबाद में कोर्ट के अंदर केस को लेकर बहस कर रहा था वकील, दबंगों ने तान दी पिस्टल,मची भगदड़ 

फर्रुखाबाद में कोर्ट के अंदर केस को लेकर बहस कर रहा था वकील, दबंगों ने तान दी पिस्टल,मची भगदड़

फर्रुखाबाद।उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद न्याय पालिका की सुरक्षा भगवान भरोसे है।यह हम नहीं कह रहे बल्कि ताजी घटना इसी ओर इशारा कर रही है।यहां एससी-एसटी कोर्ट में एक सुनवाई के दौरान दबंगों ने एक अधिवक्ता पर पिस्टल तान दी।इसके बाद भगदड़ मच गई।सवाल यह उठता है कि कोर्ट के अंदर दबंग पिस्टल लेकर कैसे पहुंच गए।

*जानें क्या है पूरा मामला*

इस मामले में अधिवक्ता अखिलेश शुक्ला ने बताया कि उनके और अन्य साथी अधिवक्ताओं के ऊपर एससी-एसटी कोर्ट में फर्जी मुकदमा दायर किया गया है। आज वह कोर्ट के अंदर अपने मुकदमे में बहस कर रहे थे। उसी समय अखिलेश सागर और रोहित यादव कोर्ट के अंदर आए और रोहित ने उनके ऊपर न्यायालय में बहस करने के दौरान पिस्टल तान दी।

न्यायालय के अंदर पिस्टल पहुंचने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कोर्ट परिसर छावनी में तब्दील हो गया और पुलिस ने एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी संजय कुमार, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार मौके पर पहुंच गए। न्यायालय में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम होने के बाद भी न्यायालय के अंदर कैसे पहुंची पिस्टल, ये सवाल अभी भी जिंदा है। मामला फतेहगढ़ कचहरी परिसर का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: