सतपुड़ा भवन के स्‍वास्‍थ्‍य संचालनालय कार्यालय में आग, दस्‍तावेज जले

सतपुड़ा भवन के स्‍वास्‍थ्‍य संचालनालय कार्यालय में आग, दस्‍तावेज जले

 

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सतपुड़ा भवन में सोमवार दोपहर को आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें दूर से ही दिखाई दे रही थीं।

चौथी मंजिल पर आदिम जाति क्षेत्रीय विकास परियोजना के दफ्तर में आग लग गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। आग लगने की जानकारी बाहर आते ही पूरी इमारत को खाली करा लिया गया है। कोई जनहानि की सूचना नहीं है।

सूत्रों का कहना है कि आदिम जाति कल्याण विभाग के दफ्तर में आग लगने के बाद उसने विकराल रूप ले लिया। तत्काल इमारत में स्थित अन्य दफ्तरों को भी खाली कराया गया। आग के कारणों के बारे में अपुष्ट सूत्रों के अनुसार खबर हैं कि एसी कमप्रेशर फटने से आग लगी है। स्वास्थ्य विभाग का संचालनालय भी इसी बिल्डिंग में है, जिसके महत्वपूर्ण दस्तावेज नष्ट होने की सूचना है। फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां आग बुझाने में लग गई हैं।

आदिम जाति कल्याण विभाग के दफ्तर में आग लगने के बाद उसने विकराल रूप ले लिया। तत्काल इमारत में स्थित अन्य दफ्तरों को भी खाली कराया गया। फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां आग बुझाने में लग गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: