जनता की योजनाओं को जनता तक पहुचाएं बीजेपी कार्यकर्ता – राजेश वर्मा

जनता की योजनाओं को जनता तक पहुचाएं बीजेपी कार्यकर्ता – राजेश वर्मा

सवाददाता सुधीर कुमार मिश्रा

महमूदाबाद (सीतापुर

    भाजपा गरीबों के उत्थान के लिए काम करने वाली पार्टी है। केंद्र व प्रदेश में भाजपा नेतृत्व वाली सरकारों में जनहित में पारदर्शी ढंग से काम किया है। प्रबुद्धजनों की जिम्मेदारी है कि वे केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाएं।

    उक्त बातें सांसद सीतापुर राजेश वर्मा ने महमूदाबाद के बेंचू पहलवान गेस्ट हाउस में प्रबुद्धजन सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए शुक्रवार को कहीं। उन्होंने सभी मंडल, सेक्टर व बूथ अध्यक्षों को अपने-अपने कार्यक्षेत्र में भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास व जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने की बात कही गई। विधायक आशा मौर्य ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सभी वर्गों की पार्टी है। प्रवुद्धजनों का क्षेत्र और देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान है। जनता के लाभ के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी प्रवुद्धजनों को होती है और वह ग्रामीण क्षेत्रों तक उसे पहुँचाने का काम करते है। महमूदाबाद के विकास की रूपरेखा तैयार है। महज़ एक वर्ष में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। जरूरी मुद्दों पर जो काम 25 वर्षों में नही हुआ वह एक वर्ष में होने लगा है। कार्यक्रम को एमएलसी पवन सिंह , विधायक बिसवां निर्मल वर्मा, विश्राम सागर राठौर, पूर्व जिला अध्यक्ष अजय गुप्त, लहरपुर के पूर्व विधायक सुनील वर्मा आदि ने भी संबोध्ाित किया। इस मौके पर जिलामंत्री सुधीर सिंह, नगर अध्यक्ष रमा शंकर वर्मा, संयोजक बीजेपी नेता चंद्रभूषण शुक्ला, रोहित सिंह, अमरीष गुप्ता, पवन सिंह सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: