सांसद , विधायक ने ली कार्यकर्ता बैठक । 

सांसद , विधायक ने ली कार्यकर्ता बैठक ।

 

मिश्रित सीतापुर / विकासखंड मिश्रित के सभागार में क्षेत्रीय सांसद अशोक कुमार रावत और विधायक रामकृष्ण भार्गव ने मिश्रित विधान सभा क्षेत्र के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ आज एक बैठक की । आयोजित बैठक में सांसद अशोक कुमार रावत ने भारतीय जनता पार्टी व्दारा जनहित में संचालित योजनाओं की जानकारी देते हुए घर घर पहुचानें की बात कही । तथा मिशन 2024 में भाजपा को भारी बहुमत से जिताने के लिए गांव गांव जाकर रणनीति तैयार करने की बात कही । इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा , एमएलसी पवन सिंह , ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडेय , सहित सभी भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

बाक्स

वर्तमान समय विधान सभा मिश्रित के कार्यकर्ताओं की जितनी भी बैठकें हो रही है । सभी बैठकें ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडेय व्दारा खंडविकास कार्यालय के सरकारी मीटिंग हाल में ही कराई जाती है । प्रत्येक मांह में लग भग चार पांच बैठकें हो जाती है । सांसद , विधायक की बैठकें ब्लाक अंदर होने से ब्लाक के सभी अधिकारी व कर्मचारी उनकी आव भगत में लग जाते है । जिससे ब्लाक के सभी कार्य प्रभावित होकर रह जाते है । ग्राम पंचायतों से ब्लाक को कार्य कराने हेतु आने वाले आगंतुक बैरंग वापस चले जाते है । जब कि कस्बा मिश्रित लग भग एक दर्जन से अधिक प्राइवेट गेस्ट हाउस बने है । वहीं सरकारी बैठकों हेतु तहसील चौराहा पर सरकारी डाक बंगला भी मौजूद है । लेकिन उनमें बैठकें न करके अक्सर ब्लाक कार्यालय के मीटिंग हाल में ही की जाती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: