अब नशामुक्त गीत की होगी लॉन्चिंग

अब नशामुक्त गीत की होगी लॉन्चिंग

लखनऊ की जानमानी गायिका शीलू श्रीवास्तव ने दिल्ली में रिकॉर्ड कराया अपना गीत

– सागर स्टूडियो में सुप्रसिद्ध संगीतकार सचिन गुप्ता ने किया है संगीतबद्ध

बीकेटी/लखनऊ। नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ को जन-जन तक पहुंचाने के लिए नशामुक्त सेनानियों द्वारा पिछले ढाई साल से अहर्निश कार्य किया जा रहा है। इसी कड़ी में लखनऊ की जानीमानी गायिका शीलू श्रीवास्तव ने नशामुक्त गीत लेकर आने वाली हैं।

   गायिका शीलू श्रीवास्तव ब्लॉक बख़्शी का तालाब के ग्राम मवई कला की मूल निवासी हैं। उनको नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के ब्लॉक प्रभारी नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान ने कुछ दिन पहले ही नशामुक्त समाज आंदोलन से जोड़ा था। उन्होंने लोगों को नशे के प्रति जागरूक करने के लिए एक नशामुक्त गीत लिखा है। इस गीत को नागेन्द्र के अभिन्न साथी एवं सुप्रसिद्ध की बोर्ड प्लयेर सचिन गुप्ता ने संगीतबद्ध किया है।

    दिल्ली में मंगलवार को शीलू जी ने अपने नशामुक्त गीत को संगीतबद्ध करवाया। सागर स्टूडियो में गायिका शीलू ने अपना बेहतरीन गीत गाया और संगीत निर्देशक सचिन ने संगीत दिया। सागर ने नशामुक्त गीत को बड़ी खूबसूरती के साथ रिकॉर्ड किया है। आंदोलन के प्रदेश प्रभारी अनिल अग्रवाल ने शीलू श्रीवास्तव एवं उनकी टीम को बधाई दी है।

     नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के ब्लॉक प्रभारी नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि शीलू श्रीवास्तव के इस नशामुक्त गीत को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर यथाशीघ्र लांच करेंगे। यह गीत जनमानस को नशे के प्रति सचेत करेगा। इस गाने से युवा पीढ़ी को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरणा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: