यूपी पुलिस के कांस्टेबल पर लगे गंभीर आरोप

यूपी पुलिस के कांस्टेबल पर लगे गंभीर आरोप

कांस्टेबल मोनू चौधरी अन्य कांस्टेबल पर मारपीट व गाली-गलौज का लगा आरोप

पीड़िता ने कांस्टेबल पर लगाया गंभीर आरोप

हरदोई / कछौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम सभा लोनहारा की रहने वाली पीड़िता रेखा यादव ने कांस्टेबल मोनू चौधरी पर मारपीट गाली-गलौज व जबरदस्ती सुलह करने का गंभीर आरोप लगाया हुआ है।

इतना ही नहीं पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पास कुछ रुपए थे कांस्टेबल मोनू चौधरी शराब के नशे में था,पहले तो गाली गलौज किया जब हम लोगों ने विरोध किया तो गाली गलौज के साथ साथ मारपीट की थी।
आपको बता दें कि पूरे मामले को लेकर जब पीड़िता ने कछौना कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी तो वहां पर पीड़िता के किसी भी प्रकार की कोई सुनवाई पुलिस के द्वारा नहीं की गई विवश होकर पीड़िता ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर हरदोई पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी से शिकायत की हुई है।

अब देखने वाली बात यह होगी कि पीड़िता की शिकायत पर कांस्टेबल मोनू चौधरी व अन्य के खिलाफ हरदोई पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई करेगा या नहीं …आपको बता दें कि बीती 23 मार्च को गांव में हुए झगड़े की जांच करने के लिए मौके पर पुलिस गई थी,जिसको लेकर जब पीड़िता से पुलिस ने घटना की जानकारी लेनी चाही तो पीड़िता ने मना कर दिया कि मुझे जानकारी नहीं है जिस बात से नाराज नशे में धुत कांस्टेबल मोनू चौधरी ने पीड़िता व उसके बेटे को जमकर डराया धमकाया उसके बाद बेटा शिवम के साथ कांस्टेबल ने मारपीट भी की थी।

फिलहाल प्रकरण को लेकर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी से शिकायत की हुई है शिकायत को लेकर पुलिस प्रशासन कितना सक्रिय होगा, यह तो आने वाला समय बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: