एक ही रात में दो घरों में जेवर व नगदी सहित लाखों का सामान चोरी


एक ही रात में दो घरों में जेवर व नगदी सहित लाखों का सामान चोरी

अभिषेक शुक्ला

सिधौली सीतापुर

कमलापुर क्षेत्र में एक ही रात में दो घरों में अज्ञात चोरों ने लाखो के जेवर व नगदी पार कर दिए ग्राम नवागांव में शिवकरन सिंह के घर मे पीछे से चढ़कर नीचे उतर आए कमरे में पहुच कर रखी बक्से का ताला तोड़कर दो भाइयो का जेवर , अंगूठी, सोने की चैन, सोने का गले का हार, पायल, मांग बेदी, अन्य सामान सहित 25000 नगदी उठा ले गए एक भाई कमरे लेटा व दूसरा भाई आंगन में लेटा था लेकिन किसी को कोई सुराग नहीं चला सुबह उठकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा देख होश उड़ गए शिवकरन ने बताया जो जेवर चोरी हुई है उसकी कीमत लगभग 4 लाख थी ।
वही दूसरी तरफ गांव के ही निवासी सुरेश सिंह के घर के पीछे से चढ़कर घर मे उतर आए कमरे का ताला तोड़ कर बक्से में रखी जेवर जिसकी कीमत 1,800,00 व 20000 नगदी लेकर रफूचक्कर हो गए जिसको लेकर गांव में सन्नाटे का माहौल बना हुआ है। चोरी की सूचना परिवार के सदस्यों द्वारा थाने में दे दिया है । थाना प्रभारी सतीश चंद्र ने बताया प्रार्थना पत्र मिला है अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है जल्द से जल्द चोरी का खुलासा किया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें