सुहागिने उपवास रखकर करती है वट वृक्ष की पूजा अर्चना और पति के दीर्घायु होने की मांगती है मनोकामना*

सुहागिने उपवास रखकर करती है वट वृक्ष की पूजा अर्चना और पति के दीर्घायु होने की मांगती है मनोकामना

चुनाव जीतने के बाद ही शुरू कर दिया अपना सहयोग

कछौना हरदोई कहा जाता है कि सुहागिने उपवास रखकर करती है वट वृक्ष की पूजा अर्चना और पति के दीर्घायु होने की मांगती है मनोकामना। चुनाव जीतने के बाद ही शुरू कर दिया अपना सहयोग।
सुहागिने उपवास रखकर करती है वट वृक्ष की पूजा अर्चना और पति के दीर्घायु होने की मांगती है मनोकामना, इसी पूजा में महिलाएं सोलह शृंगार कर, बिना कुछ खाये पिये निर्जल होकर, सभी महिलाएं बरगद के पेड़ के नीचे इकट्ठा होकर और वट वृक्ष में कच्चा धागा लपेटकर पति की दीर्घायु की कामना करती हैं। ऐसे मौसम में व्यापत गर्मी को देखते हुए नव निर्वाचित *नगर पंचायत कछौना पतसेनी के अध्यक्ष राधा रमण शुक्ला उर्फ पंकज शुक्ला* ने कल 19 मई 2023 दिन शुक्रवार को नगर के अंदर सभी *बरगद पूजन स्थलों* पर सभी महिलाओं की सुविधाओं के लिए बैठने के लिए कुर्सियां व पीने के लिए पानी की व्यवस्था करवाई है। लोग कहते है कि चुनाव होने से पहले सब अध्यक्ष पद प्रत्याशी सब कुछ करते हैं लेकिन बाद में सब भूल जाते है लेकिन इस बार नव निर्वाचित *भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष पद प्रत्याशी राधा रमण शुक्ला उर्फ पंकज शुक्ला* ने बताया कि जिस तरह हम नगर के सहयोग के लिए पहले दिन और रात लगे रहते थे उसी तरह आज भी ये अपना शरीर जनता की सेवा में दिन-रात लगाये रखेंगे। जनता की खुसी में ही मेरी खुसी है क्योंकि कछौना नगर की देवतुल्य जनता ने मुझे इस लायक चुना है तो मैं सदैव इस देवतुल्य जनता का आभारी रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: