कांग्रेस अध्यक्ष ने मतगणना मे किया जिले के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओ का आवाहन

कांग्रेस अध्यक्ष ने मतगणना मे किया जिले के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओ का आवाहन

मतगणना के दिन जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को एलर्ट रहने के दिये निर्देश

सुल्तानपुर जिले में जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने जनपद के समस्त कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओ से 13 तारीख को जिले में निष्पक्ष तरीके से मतगणना करवाने में भाग लेने के लिए आवाहन किया!

जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष अभिषेक राणा मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जनपद के एआईसीसी व समस्त पीसीसी सदस्य गण, समस्त विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी गण, सभी फ्रंटल संगठन के अध्यक्ष व समस्त पदाधिकारी गण, समस्त वरिष्ठ नेता गण, जिला/शहर कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारी गण, प्रतापपुर कमैचा व लम्भुआ के अतिरिक्त सभी 12 ब्लॉकों के ब्लॉक अध्यक्ष गण, जनपद के समस्त न्याय पंचायतों के अध्यक्ष गण, नगर पालिका के सभी वार्डों के अध्यक्ष गण,सभी विभाग/प्रकोष्ठ के अध्यक्ष गण व सभी पदाधिकारी गण और जनपद के समस्त सम्मानित कांग्रेस जन ध्यान दें,

जैसा कि आप लोग जानते हैं कि कल अमहट मंडी मे नगर पालिका चुनाव की गिनती है। शासन-प्रशासन दबाव बनाकर कुछ गलत भी कर सकता है,इसलिए कल हम लोगों का अलर्ट रहना आवश्यक है। आप लोगों से निवेदन है कि कल अपराहन 12 बजे तक आप सभी लोग अधिक से अधिक संख्या मे जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय अवश्य आ जाएं।

पार्टी कार्यकर्ताओ से अपील- प्रतापपुर कमैचा व लम्भुआ के ब्लॉक अध्यक्ष गण अपनी पूरी कमेटी व टीम के साथ अपने अपने क्षेत्र की नगर पंचायत की काउंटिंग में डटे रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: