माफिया मुख्तार अंसारी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई पेशी, हत्याकांड समेत दो मामलों में 16 और 17 मई की पड़ी तारीख

माफिया मुख्तार अंसारी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई पेशी, हत्याकांड समेत दो मामलों में 16 और 17 मई की पड़ी तारीख

 

आजमगढ़ अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की शुक्रवार को आजमगढ़ की एमपी-एमएलए कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई।कोर्ट ने सुनवाई के लिए मजदूर हत्याकांड में 16 और गैंगस्टर एक्ट में 17 मई सुनवाई की अगली तारीख निर्धारित की है।

आजमगढ़ में मुख्तार के खिलाफ दो केस चल रहे हैं।

 

बता दें कि जिले के तरवां थाना क्षेत्र ऐराकला में सड़क के ठेके को लेकर ठेकेदार पर माफिया मुख्तार अंसारी के आदमियों ने फायरिंग की थी।इस फायरिंग में ठेकेदार तो बाल-बाल बच गया था,लेकिन उसके दो मजदूर गोली लगने से घायल हुए थे, जिसमें से एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।इस मामले में माफिया मुख्तार अंसारी समेत उसके गिरोह के दर्जनों लोगों के खिलाफ तरवां थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था।

वहीं बाद में इसी हत्याकांड में मुख्तार और उसके आदमियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर की भी कार्रवाई की। मुख्तार के खिलाफ दोनों मुकदमे एमपी-एमएलए कोर्ट में विचाराधीन हैं। शुक्रवार को दोनों मामलों में तारीख थी।मुख्तार बांदा जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए।

 

मजदूर हत्याकांड में गवाह दुर्गा प्रसाद तो वहीं गैंगस्टर केस में कांस्टेबल ओम प्रकाश यादव की गवाही हुई। इसके बाद न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा ने मजदूर हत्याकांड में 16 मई तो गैंगस्टर मामले में 17 मई की तारीख निर्धारित की।चर्चा है कि मुख्तार के वकील लल्लन सिंह ने जेल में मुख्तार से मुलाकात करने के लिए अपनी तरफ से अर्जी भी दाखिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: