शनिवार, 6 मई 2023 नौ केन्द्रो पर होगी नीट की परीक्षा


शनिवार, 6 मई 2023

नौ केन्द्रो पर होगी नीट की परीक्षा

 

जौनपुर/ब्यूरो चीफ अरुण कुमार दूबे

 

जौनपुर 7 मई दिन रविवार को नेशनल टेस्टिंग एजेन्सी द्वारा आयोजित नीट की परीक्षा सम्पन्न होनी है। जिसके लिए जौनपुर में 9 परीक्षा केन्द्र बनाये गये है, जिसमें 5560 परीक्षार्थी भाग लेंगे । परीक्षार्थियों को सूचित किया जाता है कि परीक्षार्थी परीक्षा केन्द्र पर 11ः00 बजे तक पहुँच जायें, जिससे उनका बायोमैट्रिक प्रमाणन समय से पूर्ण हो सके। परीक्षार्थियों को अपने प्रवेश पत्र के साथ 2 पासपोर्ट साइज फोटो एवं एक आईडी,(आधार ओरिजनल) पानी की बोतल(पारदर्शी), लाना अनिवार्य है। अन्य किसी भी प्रकार का उपकरण जैसे – मोबाइल, वाच, एटीएम, ब्लूटूथ, पर्स, बैग इत्यादि लेकर आना पूर्णतः वर्जित है। परीक्षा केन्द्र पर परीक्षार्थियों को पेन उपलब्ध कराया जायेगा।

किसी भी परिस्थिति में दोपहर 1ः30 बजें के बाद परीक्षा केन्द्र के अन्दर प्रवेश नहीं दिया जायेगा। उपरोक्त सूचना जिला समन्यवक डा0 रूचि शर्मा ने दी एवं यह भी कहा कि परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए सभी परीक्षा केन्द्रो पर पर्यवेक्षक, केन्द्र अधीक्षक, जिला प्रशासन की व्यवस्था की गयी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें