खलीलाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित


खलीलाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित

संत कबीर नगर के खलीलाबाद में पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि पहले युवाओं के हाथ में तमंचा रहता था हमारी सरकार में टेबलेट है

संतकबीरनगर:- खलीलाबाद पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने नगर निकाय चुनाव में भाजपा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया । वहीं, सीएम ने भीड़ से भरे मंच से डबल इंजन सरकार द्वारा कराए जा रहे प्रदेश में विकास कार्यों को गिनाते हुए निकाय चुनाव में भी ट्रिपल इंजन की सरकार बनाकर विकास को बढ़ावा देने की अपील की ।
खलीलाबाद के जूनियर हाई स्कूल में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुएसीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण की शुरुआत संत कबीर के आदर्शों से शुरू की । उन्होंने कहा किसंत कबीर के आगमन के पूर्व की अवधारणाओं को हमारी सरकार ने बदलने का कार्य किया है आज यह भूमि पूजन ना होकर बल्कि संत कबीर के मूल्यों आदर्शों और समाज में क्षमता और सद्भावना वह समरसता के मूल्यों की ओर अग्रसर है । संत कबीर की धारा पर शोध को बढ़ावा देने के लिए कार्य किए जा रहे हैं मगा डबल इंजन की सरकार में स्वर्ग जैसा प्रतीत हो रहा है । सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र और राज्य में एक जैसी सरकार होने के कारण प्रदेश व शहरों कोविकास की गति मिल रही है । हमने गरीब कल्याणकारी योजनाओं को बिना भेदभाव किए हर गरीब तक पहुंचाने का कार्य किया है हमारी सरकार ने न तो किसी की जाति देखी और न ही उसका मजहब देखा है । हमारी सरकार ने पूर्वांचल में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट को बढ़ावा देने की ओर अग्रसर है । वही मुंडेरवा चीनी मिल को चालू करके किसानों को हमने सम्मान दिलाने का कार्य किया है । सीएम योगी ने एक्सप्रेस वेके जरिए विकास की संभावनाओं को भी बताया कहा कि पूर्वांचल का एक्सप्रेसवे और लिंक एक्सप्रेस वे को सरकार ने संत कबीर नगर से जोड़ने का कार्य किया है ।इससे न सिर्फ रोजगार के अवसर सृजन होंगे बल्कि नौजवानों को भी रोजगार मिलेगा । अगरविकास की सोच नहीं होगी तो योजनाओं का लाभ गरीबों को कहां तक मिल पाएगा इसकी कल्पना नहीं की जा सकती और सरकार द्वारा भेजे गए रुपयों का बंदरबांट हो जाएगा ।70 वर्षों का पैसा गरीबों को नहीं बल्कि कुछ लोगों की जेब में गया है वर्ष 2017 के पहले पार्टी विशेष के लोग तमंचा लहरा लहरा कर के चलते थे और रंगदारी मांगने वसूली का कार्य करते थे । आज किसी व्यापारी से इस तरह की मैं तो वसूली होती है और ना ही रंगदारी मांगी जा रही है । आज व्यापारी को राज्य सरकार की तरफ से व्यापारिक कल्याण बोर्ड बनाकर एक करोड़ की सुरक्षा बीमा को हम कवर करते हैं जबकि पटरी व्यापारियों के लिए पीएम सुनिधि योजना में ब्याज मुक्त ऋण की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है । प्रदेश में किसी गुंडे के हाथ में तमंचा नहीं बल्कि युवाओं के हाथ में टैबलेट उपलब्ध है । 2 करोड़ युवाओं को सरकार की तरफ से टेबलेट की सुविधा दी जा रही है । इनमें से 20 लाख लोगों को टेबलेट उपलब्ध करा दिया गया है। शहरों को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने का कार्य चल रहा है और नगरीय क्षेत्र भी सोहदों जैसे लोगों से भी सुरक्षित हो चुका है । शहरों में जल निकासी के लिए आरसीसी नाले और सड़कों का चौड़ीकरण कराया जा रहा है। इसलिए नगरी क्षेत्रों में डबल इंजन की सरकार के साथ-साथ विकास के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की आवश्यकता है। ट्रिपल इंजन की सरकार बनने से नगरों को सुंदर बनाने का कार्य किया जाएगा। सीएम योगी ने मंच से खलीलाबाद नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्यामसुंदर वर्मा के साथ नगर पंचायतों के भाजपा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की अपील भी किए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें