राजभर ने कर दी अखिलेश यादव के शपथ ग्रहण की तारीख तय

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तहत सातवें और अंति फेज की वोटिंग के बीच सभी पर्टियां और उनके नेता जीत के दावे कर रहे हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर भी समाजवादी पार्टी गठबंधन की जीत को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं।इस बीच उन्होंने दूसरे नेताओं से दो कदम आगे निकलते हुए ना सिर्फ अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने का दावा किया है बल्कि शपथ ग्रहण की तारीख भी बता दी है।

 

ओम प्रकाश राजभर ने टीवी चैनल से बातचीत में दावा किया है कि अखिलेश यादव 14 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। बता दें, यूपी में वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी। राजभर ने दावा किया कि छह चरणों में ही सपा गठबंधन को बहुमत मिल चुका है। अब सातवें चरण में बोनस मिलने जा रहा है।

 

राजभर ने कहा कि जमीन पर सपा गठबंधन का कोई मुकाबला नहीं है। लोग छुट्टा जानवरों की समस्या, महंगाई आदि से परेशान हैं और इस बार बीजेपी को सत्ता से हटा देंगे। जहूराबाद सीट से चुनाव लड़ रहे राजभर ने बसपा प्रत्याशी और अखिलेश सरकार में मंत्री रह चुकीं शादाब फातिमा को लेकर कहा कि वह बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं।

 

इससे पहले आज सुबह एएनआई से बातचीत में भी राजभर ने पूर्वांचल में अधिकतर सीटें जीतने का दावा किया। ओपी राजभर ने दावा किया कि सपा गठबंधन पूर्वांचल में अधिकतर सीटें जीतने जा रही है। राजभर ने कहा, ”ओपी राजभर ने सातवें फेज की वोटिंग के बीच एएनआई से बातचीत में कहा कि भाजपा और बसपा गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़, अंबेडकर नगर और बलिया में एक भी सीट नहीं जीतेगी। हम वाराणसी में 8 में से 5 सीटें जीतने जा रहे हैं। चंदौली में 4 में से 3, जौनपुर में 9 में से 7 सीटें जीतने जा रहे हैं। हम पूर्वांचल क्षेत्र में 45-47 सीटें जीतने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: