मसाज के नाम पर स्पा सेंटर में चल रहा था सैक्स रैकेट, छापे में 15 गिरफ़्तार, विदेशी युवतियां भी शामिल

मसाज के नाम पर स्पा सेंटर में चल रहा था सैक्स रैकेट, छापे में 15 गिरफ़्तार, विदेशी युवतियां भी शामिल

 

 

 

 

आगरा। आगरा जिस्मफरोशी का गढ़ बन चुका है इसीलिए तो पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद आगरा में जिस्मफरोशी थमने का नाम नहीं ले रही है। स्पा की आड़ में देशी और विदेशी युवतियों से जिस्मफरोशी कराई जा रही है। ताजगंज थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया। इस कार्यवाही के दौरान जिस्मफरोशी में शामिल देशी और विदेशी युवतियां को हिरासत में लिया गया है।

 

थाईलैंड-म्यांमार की युवतियां शामिल

 

ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड स्थित रीवा नाम के स्पा पर सैक्स रैकेट चलने की पुलिस को सूचना मिल रही थी। स्पा पर जिस्मफरोशी की जानकरी मिलने पर इस पूरे रैकेट को तोड़ने में जुट गई। बीती रात पुलिस ने जिस्मफरोशी की सूचना पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। उसमें थाईलैंड, वर्मा सहित कई देसी युवतियां भी शामिल है।

 

15 लोगों का था सेक्स रैकेट

 

बीती रात पुलिस ने सेक्स रैकेट पर जो कार्यवाही की है उसमें 15 लोग शामिल है। आठ पुरुष और सात युवतियां है। इनमें दो संचालक है तो चार कस्टमर है। पकड़ी गई युवतियों में तीन थाइलैंड की, दो म्यामांर और दो नॉर्थ ईस्ट की है।

एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि काफी समय से रीवा नाम के स्पा पर सेक्स रैकेट चलने एवं खुलकर जिस्मफिरोशी की सूचना पर छापा मारकर कार्यवाही को अंजाम दिया गया। कुल पंद्रह लोगों को हिरासत में लिया गया। जिसमें सात युवतियां है। थाईलैंड की तीन और म्यांमार की दो युवतियां भी शामिल है। एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा आई थी जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने खुद कबूला कि वह ज्यादा पैसे कमाने के चलते जिस्मफरोशी के धंधे में आए और वह काफी समय से यहां रहकर जिस्मफरोशी कर रही है। रैकेट का भंडाफोड़ करने में इंस्पेक्टर ताजगंज बहादुर सिंह की सक्रियता के चलते कामयाबी हासिल हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें