पुलिस व आबकारी विभाग द्वारा 21 दिसम्बर से पांच जनवरी तक चेकिंग अभियान चलाया जा रहा

पुलिस व आबकारी विभाग द्वारा 21 दिसम्बर से पांच जनवरी तक चेकिंग अभियान चलाया जा रहा

 

 

 

पवन सिकरवार

आगरा। कागारौल पुलिस व आबकारी विभाग द्वारा 21 दिसम्बर से पांच जनवरी तक अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत शनिवार को एसीपी सैया पीयूष कान्त रॉय औऱ आबकारी निरीक्षक आकाश तिवारी के साथ संयुक्त टीम कस्बा स्थित देसी मदिरा की दुकान बियर शॉप व अंग्रेजी शराब की दुकान का औचक निरीक्षण किया। पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम को देखकर दुकानदार हैरान रह गए। बातचीत के दौरान आबकारी निरीक्षक आकाश तिवारी ने बताया कि तीनों दुकानों पर कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली है और स्टॉक भी ठीक मिला है।

एसीपी सैया पीयूष कांत राय ने बातचीत के दौरान बताया इन दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे तो लगे हैं और वह ठीक भी है लेकिन तीनों के डिस्प्ले खराब मिली है। तीनों दुकानदारों को इन डिस्प्ले को सही कराने की हिदायत दी गई है। यह अभियान अभी लगातार चलता रहेगा अगर डिस्प्ले सही नहीं कराई गई तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: