केएल राहुल से शादी करने वाली हैं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया का नाम लंबे समय से क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जुड़ रहा है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल को अक्सर साथ में देखा जाता है। ऐसे में मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी खास तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

अब इन दोनों की शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला किया है। यही वजह है जो दोनों इस साल शादी करने वाले हैं। वेबसाइट के मुताबिक क्रिकेटर और अभिनेत्री दक्षिण रीति-रिवाज के साथ शादी करेंगे। शेट्टी परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार दोनों के परिवार वाले लगातार एक-दूसरे के संपर्क में हैं।

अगर सब कुछ बेहतर होता है कि इस साल के खत्म होने से पहले अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि इसके लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। आपको बता दें कि लंबे समय से अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक-दूसके को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में समय बिताते हुए भी देखा जाता है। साथ में दोनों की तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: