जिला अस्पताल में किया गया हंगामा

जिला अस्पताल में किया गया हंगामा

 

झाँसी/ जिला अस्पताल में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक मरीज ने भर्ती करने की जिद पकड़ ली। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के मना करने पर जमकर शोरशराबा और हंगामा हो गया। डॉक्टर्स ने मरीज के साथ आये लोगों पर तोड़फोड़ व अभद्रता का आरोप लगाया, वहीं तीमारदारों ने डॉक्टर्स पर मारपीट के आरोप लगाए। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

बताया गया कि खैलार निवासी अहसान नामक युवक प्रेमनगर आया था, जहां किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया। विपक्षी लोगों ने उसकी मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत लेकर वह थाना प्रेमनगर गया, जहां से उसे डॉक्टरी परीक्षण( मेडिको लीगल ) के लिए होमगार्ड के साथ जिला अस्पताल भेजा गया। अहसान के साथ उसके परिवार के लोग भी अस्पताल पहुँच गए। इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डॉ नीरज सिंह ने उसका परीक्षण कर रिपोर्ट बना दी और उसे जाने को कहा। लेकिन उसके परिवार वाले मरीज को भर्ती करने पर अड़ गए, जबकि डॉक्टर का कहना था कि उसे कोई गम्भीर चोट नहीं है , इसलिए भर्ती करना जरूरी नहीं है। इसी बात को लेकर डॉक्टर व मरीज के परिजनों में कहासुनी हो गयी और जमकर हंगामा हुआ। इसी बीच शिफ्ट बदलने पर डॉ कुलदीप ड्यूटी पर पहुँच गए, उन्हें भी लोगों ने घेर लिया। घबराए डॉक्टर्स ने गुस्साई भीड़ से बचने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक तुलसीराम पाण्डेय व चौकी इंचार्ज मिनर्वा रजनीश सिंह मय फोर्स के पहुँच गए और हंगामा शांत कराया। दोनों पक्षों की शिकायत की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: