हैदराबाद की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक में आज पीएम मोदी होंगे शामिल

दिल्ली: हैदराबाद में आज से बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो रही है. इस बैठक में बीजेपी के शीर्ष नेता हिस्सा लेंगे, तो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकारिणी के दूसरे दिन समापन भाषण देंगे, तो उसके बाद एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसे दक्षिण भारत में बीजेपी के सबसे बड़े जुटान के तौर पर देखा जा रहा है. अब से 18 साल पहले 2004 में बीजेपी ने आखिरी बार हैदरबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की थी.

हैदराबाद को AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ माना जाता है. वहीं तेलंगाना पर केसीआर की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की मजबूत पकड़ है. राज्य सरकार में दोनों पार्टियां सहयोगी भी हैं. दोनों ने एक-दूसरे के साथ चुनाव लड़ा था. अब बीजेपी दोनों को ही एक साथ चुनौती देने का इरादा बना चुकी है. यही वजह है कि बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद में आयोजित की जा रही है. इस बैठक में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिस्सा लेंगे. भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय कार्यसमिति के 340 डेलीगेट्स के साथ पूरे समय हर बैठक हर सत्र में रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: