सपना चौधरी ने अपने पिता के लिए लिखी ये भावुक करने वाली लाईने

खास खबर: हरियाणा में अपने डांस से सभी को घायल करने वाली अदाकार सपना चौधरी आए खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनके अंदाज पर हर कोई मर मिटता है. एक बार फिर से उन्होंने लोगों को अपना जबरदस्त अंदाज दिखाया है.

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कोई कॉम्पिटिशन ही नहीं है, क्योंकि कोई भी मेरी तरह नहीं हो सकता, मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं, हैप्पी फादर्स डे. ‘ इसके साथ सपना ने शेर के चेहरे वाली एक इमोजी भी शेयर की है. फैंस को सपना ये ‘फियरलेस क्वीन’ वाला अंदाज काफी पसंद आ रहा है वह उन्हें ‘हरियाणा की शेरनी’ कह रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर लोग भरभर के रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सपना चौधरी ने मात्र 14 साल की उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था. पिता की मौत के बाद सपना उनके परिवार को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था छोटी सी उम्र में ही सपना पर कई जिम्मेदारी आ गई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: