इस लड़की ने कार की लाइट को समझा आग, आनन फानन बुझाने लगी, इस सीन को देख नहीं रुकी हंसी

अजब गजब: पेट्रोल पंप पर अक्सर ही लोगों को सिगरेट और मोबाइल का इस्तेमाल करने से रोका जाता है. ऐसा इसलिए किया जाता है जिससे पेट्रोल पंप पर किसी भी तरह से आग (Fire) न लग जाए. पेट्रोल पंप पर आग का सबसे ज्यादा खतरा रहता है. आगे लगने के कारण तेज धमाका होने के साथ ही काफी बड़ी मात्रा में नुकसान होने की संभावना रहती है.

फिलहाल पेट्रोल पंप को किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचाने के लिए वहां पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाते हैं. आग बुझाने के लिए कई यंत्र रखे जाते हैं. हाल ही के दिनों में एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख पहले तो यूजर्स की सांसें थम जाती हैं और अंत में वीडियो को देख हर किसी की हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है.

वायरल हो रही इस क्लिप में एक पेट्रोल पंप पर एक शख्स को अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाते देखा जा रहा है. एक कार चालक अपनी कार लेकर आता है. तभी पेट्रोल भर रही पंप की महिला कर्मचारियों को कुछ गड़बड़ लगती है और वह कार के नीचे से निकल रही तेज रोशनी को आग समझ उसे बुझाने के लिए तेजी से उस पर अग्निशामक का छिड़काव करने लगती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: