ब्लाक पहला के कोटेदार कर रहे हैं जनता के साथ खिलवाड़

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वा सीतापुर के डीएम अनुज सिंह के इतने कड़े निर्देशों के बाद भी सीतापुर जिले की तहसील महमूदाबाद के ब्लॉक पहला में मिल रहे ऐसे कोटेदार जो भोली- भाली जनता को इस प्रकार से लूट रहे है जिसकी कल्पना करना बहुत ही मुश्किल होगा।

आपको अवगत कराते चले की यह पूरा मामला ब्लॉक पहला के अंतर्गत ग्राम पंचायत गौरा का है की यहां के कोटेदार शिवसागर लोगो को गल्ला देने में बहुत ही धांधली कर रहे है ।

जब मीडियाकर्मी को इस बात की जानकारी हुई तो मीडियाकर्मी सीधे कोटेदार के घर पहुंचे। जहां पर कोटेदार शिवसागर लोगो को गल्ला बांट रहे थे।

जब छानबीन की गई तो पाया गया कि कोटेदार शिवसागर अगर लोगो के कार्ड पर छ यूनिट चढ़े होते है तो उसे तीन यूनिट का गल्ला ही देते है इस बात की जानकारी गौरा निवासी राजाराम ने दी राजाराम ने बताया कि मेरे कार्ड पर छ लोग है जो की लगभग आठ महीने से चढ़े हुए हैं और कोटेदार सिर्फ तीन यूनिट का ही गल्ला दे रहे है।

जबकि पिछले महीने में गल्ला दूसरी ग्राम पंचायत तोड़कपुर के कोटेदार से गल्ला लिया गया तो उसने छ यूनिट का गल्ला दिया।

और फिर अबकी बार यहां पर गल्ला लिया तो यहां से कोटेदार शिवसागर ने तीन यूनिट का ही गल्ला दिया।

इस प्रकार की धांधली कही न कही सरकार के कड़े निर्देशों का उल्लंघन कर रही हैं।

जब मीडियाकर्मी द्वारा कोटेदार से बात की गई तो पहले तो कोटेदार शिवसागर ने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया बाद में हकबाकते हुए मशीन बंद होने का नाटक किया इस बाबत ने सम्बन्धित उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है अब देखना यह है कि सम्बन्धित उच्च अधिकारी इस मामले को अपने संज्ञान में लेकर कोई कारवाई करते हैं या फिर जनता को लूटने वाले न कोटेदारों को बढ़ावा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: